सलमान खान को जोधपुर अदालत ने काला हिरण शिकार मामला में दोषी करार

By | April 5, 2018

salman khan ko kala hiran shikar main hui jailसलमान खान को जोधपुर अदालत ने काला हिरण शिकार मामला में दोषी करार(salman khan ko kala hiran shikar main hui jail)। हालांकि, 1 99 8 के मामले में अदालत ने अन्य अभिनेताओं को छोड़ दिया था – सैफ अली खान, तब्बू, नीलम और सोनाली बेंद्रे – सलमान को दो साल की जेल की सजा सुनाई गई है। अभिनेता उसी अदालत से जमानत मांग सकते हैं।

सलमान खान बिना शक के, भारत में आज का सबसे बड़ा बॉक्स ऑफिस है। 52 वर्षीय तारा ने पिछले दशक या उससे ज्यादा के बाद एक फिल्म को एक था टायगर और इसकी अगली कड़ी टाइगर जिंदा है, दबंग फ्रेंचाइजी, सुल्तान, बजरंगी भाईजान और कई और कई फिल्मों के साथ एक फिल्म के माध्यम से वितरित किया है। दुर्भाग्यपूर्ण, टूबलाइट, अपने प्रशंसकों को बताने में विफल रहता है जिसके लिए उनकी छवि बजरंगी भैजान में होती है – एक बुरी स्थिति में फंसने वाला एक अच्छा आदमी जो हमेशा अपने शुद्ध हृदय के लिए धन्यवाद करता है। कई अदालत के मामलों में, कई बार विवाद और उनके जीवन में महिलाओं के साथ परेशानियां, जब भी कोई फिल्म बाहर निकली तो हर बार थियेटर में अपने प्रशंसकों को थोपने से रोक नहीं पाई। हो सकता है कि इसका कारण उद्योग सावधान है क्योंकि अभिनेता को आज जोधपुर में ब्लैकबक मामले में दोषी ठहराया गया था।

हिरण शिकार मामला
दो चिंकारा शिकार के मामले में सलमान खान को पहली बार 17 फरवरी 2006 को जोधपुर की निचली अदालत से एक साल की सजा हुई थी। आरोप है कि जोधपुर के पास भवाद गांव में 26-27 सितंबर 1998 की रात में शिकार किया गया था। सलमान खान पर हिरण शिकार मामले में कुल चार केस दर्ज हुए थे। फिल्म ‘हम साथ-साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान सितंबर-अक्टूबर 1998 के दौरान सलमान सहित अन्य अभि‍नेताओं पर आरोप है। इस मामले में सलमान खान के साथ सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेंद्रे और नीलम पर भी शिकार के लिए सलमान को उकसाने का आरोप है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *